मार्च तक टेलीविजन स्क्रीन से ऑफ-एयर हो जाएगा ‘बेहद 2: SONY

जेनिफर विंगेट, शिविन नारंग और आशीष चौधरी स्टारर सीरीज ‘बेहद 2’ ने पिछले साल दिसंबर में टीवी स्क्रीन पर भारी चर्चा और उम्मीदों के साथ वापसी की थी.

हालांकि, ‘बेहद 2’ की स्टोरी लाइन के साथ-साथ लीड तिकड़ी ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त की है मगर यह शो शुरुआत से ही टीआरपी चार्ट पर अपनी छाप छोड़ने में असफल रहा है.

और अब शो के फैंस के लिए बुरी खबर आई है. हालिया चर्चा के अनुसार, ‘बेहद 2’ जल्द ही दर्शकों को टीवी पर अलविदा कह सकता है, लेकिन यहां दर्शकों के लिए भी एक ट्विस्ट है! एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, टीवी से शो को ऑफयर कर दिया जाएगा; मगर यह शो वेब प्लेटफॉर्म पर जारी रहेगा.

इस बारे में बात करते हुए शो से जुड़े सूत्रों ने टेलीबज्ज को बताया, “यह शो एक मोड़ की ओर बढ़ रहा है. हालांकि, यह शो टेलीविज़न से ऑफ-एयर हो रहा है, लेकिन यह चैनल के डिजिटल प्लेटफॉर्म, सोनी लिव पर ऑन एयर रहेगा. मार्च तक टेलीविजन स्क्रीन से ऑफ-एयर हो जाएगा.” हालांकि, अभिनेताओं के साथ-साथ निर्माताओं को भी इस पर प्रतिक्रिया नहीं देनी है.

रिलेटेड नोट पर बात करें तो ‘बेहद 2’ 2016 के लोकप्रिय शो ‘बेहद’ की दूसरी कड़ी है, जिसमें कुशाल टंडन और अनेरी वजानी ने जेनिफर विंगेट के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

यह शो एक साल तक चला और एक बाकी टीवी सीरीज के लिए एक बेंचमार्क के तौर पर साबित हुआ. हालांकि, ‘बेहद 2’ अपनी सफलता को दोहरा नहीं सका.

E-Paper