हैदराबाद में सीपीआई के कार्यकर्ताओँ ने गृहमंत्री अमित शाह का पुतला जलाने की कोशिश की…

- in delhi, Main Slider, वीडियो गैलरी

दिल्ली की सड़कों पर तीन दिन तक मचे कोहराम के बाद अब हालात सामान्य होने लगे हैं। पुलिस उपद्रवियों की पहचान कर उनपर कर्रवाई करने में जुटी हुई है, लेकिन इन सब के बीच मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है। हैदराबाद में सीपीआई के कार्यकर्ताओँ ने गृहमंत्री अमित शाह का पुतला जलाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उनको ऐसा करने से रोक दिया।

दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर हैदराबाद में सीपीआई के कर्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का पुतला जलाने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस ने कई कर्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया है। सीपीआई के कार्यकर्ता दिल्ली हिंसा पर गृहमंत्री के इस्तीफे की मांग कर रहे थे।

वहीं, दिल्ली के स्पेशल कमिश्नर (कानून एवं व्यवस्था) एसएन श्रीवास्तव ने दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर कहा है कि फिलहाल स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही है। हम मामले दर्ज कर रहे हैं और कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं, जल्द ही हम और भी गिरफ्तारियां करेंगे। मुझे उम्मीद है कि ये सभी चीजें सामान्य स्थिति में बहाल करने में योगदान देंगी।

अबतक 34 लोगों की मौत

बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में तीन दिनों से जारी हिंसा में हेड कांस्टेबल और आईबी के अधिकारी समेत 34 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि हिंसा में लगभग 200 लोगों को चोटें लगी हैं। आगजनी में करोड़ों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है। हिंसा के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने 18 एफआईआर दर्ज की हैं और 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Loading...

Loading...