शादी की खबरों को लेकर आलिया बोलीं- मुझे ये सब बहुत एंटरटेनिंग लगता है…

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपकमिंग मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आने वाले हैं. इसी बीच दोनों का रिलेशन भी दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है. कई मौकों पर दोनों को साथ भी देखा जाता है.

शादी को लेकर अफवाहों को एक्ट्रेस ने मनोरंजक बताया है. खबरों की मानें तो आलिया-रणबीर की शादी दिसंबर में होने वाली है. बीते दिनों रणबीर के कज़न अरमान जैन की शादी में आलिया को रणबीर और उनकी मां नीतू सिंह के साथ स्पॉट किया गया. शादी में शामिल होने के बाद से दोनों एक्टर्स की शादी के चर्चे ने तूल पकड़ी है.

शादी की खबरों को लेकर आलिया बोलीं, ”मैं इन सब खबरों को लेकर श्योर नहीं हूं. मुझे लगता है कि हर तीन महीने में मेरी शादी की नईं खबरें सामने आती हैं. मुझे ये सब बहुत एंटरटेनिंग लगता है. ये सब मुझे सिर्फ और सिर्फ एंटरटेन करती हैं. मैं इन्हें गंभीरता से नहीं लेती.”

एक्ट्रेस का कहना है कि लोगों के बीच जितनी भी अफवाहें हैं वे सभी उन्हें सिर्फ एन्टरटेनिंग लगती हैं. इस विषय पर महेश भट्ट भी साफ तौर पर कह चुके हैं कि उन्हें मालूम है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं. फिल्ममेकर ने कहा, “दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और जरूरी नहीं कि सबको इस बारे में सब पता हो. रणबीर व्यक्तिगत तौर पर बहुत अच्छे हैं. इस रिश्ते को एक दिशा देना दोनों का काम है. उन्हें तय करना है कि वे एक-दूसरे के साथ शादी करना चाहते हैं या नहीं.”

https://www.instagram.com/p/B8LEc9gBYOa/?utm_source=ig_embed

E-Paper