इस फॉर्मेट में रिलीज होगी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’, दर्शकों को मिलेगा दोगुना मजा

- in मनोरंजन

आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ डिजिटल रूप से आईमैक्स फॉर्मेट में रिलीज होगी. इस फॉर्मेट में रिलीज होने जा रही यह पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले ‘धूम-3’, ‘बैंग बैंग’, ‘बाहुबली-2’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्में इस फॉर्मेट में रिलीज हो चुकी हैं.

आईमैक्स कॉर्पोरेशन के वरिष्ठ कार्यकारी उपाध्यक्ष और आईमैक्स एंटरटेनमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ग्रेग फॉस्टर ने कहा, “‘धूम-3’ की सफलता के बाद ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ से यशराज फिल्म्स के साथ हमारी शानदार साझेदारी जारी है. दर्शकों को इस शानदार फिल्म का सबसे सजीव एवं बेहतरीन अनुभव कराने के लिए हमारे साथ दुनिया के महान कलाकारों में से एक आमिर खान फिर से जुड़े हैं.” यशराज फिल्म्स के अध्यक्ष अक्षय विधवानी ने कहा कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ बहुत बड़ी आईमैक्स स्क्रीन पर रिलीज होगी.

Loading...

विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित फिल्म में अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी हैं. इससे पहले विजय और आमिर खान ‘धूम 3’ में साथ में काम कर चुके हैं. फिल्म इसी साल 7 नवंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी. ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में बिग बी भी एक्शन करते हुए नजर आएंगे. बीते दिनों हैवी कॉस्ट्यूम के चलते सेट पर उनकी सेहत गड़बड़ा गई थी, लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने ट्विटर पर अपने ठीक होने के बारे में पोस्ट शेयर किया.

Loading...
E-Paper