टाइगर श्रॉफ के स्टंट को चैलेंज करती दिखीं दिशा पटानी किया वाटर योगा: विडियो

फिल्म बागी 2 में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की केमेस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. टाइगर जहां खुद को फिट रखते हैं वहीं दिशा पटानी भी फिटनेस फ्रीक है. इसके अलावा वे एक बेहतरीन डांसर भी हैं और एक्शन, डांस मामले में टाइगर को टक्कर देती हुईं नज़र आती हैं. दिशा में हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पानी के अंदर स्टंट करते हुए नजर आ रही हैं. दिशा पटानी पानी में हैंड स्टंट करते हुए दिख रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को भी चैलेंज दे दिया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, इसे और कौन कर सकता है?

बता दें, दिशा पटानी आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘बागी 2’ में नजर आईं थी.अटकलें तो ये भी हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं हालांकि इस बात को न तो कभी उन्होंने खुले रूप से स्वीकार किया है बल्कि इस बारे में सवाल किए जाने पर उन्होंने इसे एक अच्छी दोस्ती का ही नाम दिया है. टाइगर श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे दिशा पर भरोसा करते हैं, ज्यादा से ज्यादा वक्त उनके साथ बिताते हैं लेकिन इसका ये मतलब कतई नहीं है कि दोनों किसी किस्म के रिलेशनशिप में हैं.

Who all can do this🙈🤣

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

पटानी को हॉट लगते हैं टाइगर

वहीं दिशा पटानी ने भी बताया कि टाइगर उन्हें काफी हॉट लगते हैं. शायद ये बात वो एक दिन में कितनी ही बार टाइगर को बोलती है बल्कि उन्हें अपनी अदाओं से इम्प्रेस करने के सारे तरीक भी इख्तियार करते हैं. दिशा ने बताया, ‘मैं टाइगर को रिझाने के लिए एक्शन भी करती हूं, अच्छा डांस करने की भी कोशिश करती हूं. मैंने टाइगर के लिए किकिंग भी सीख ली है लेकिन बावजूद इसके टाइगर भाव नहीं दे रहे हैं.’

E-Paper