55 रिटेक्स में शराब पीकर OK हुआ राखी सावंत का किसिंग सीन, याद आ रहे थे मीका सिंह

- in मनोरंजन

‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में है. इस बार चर्चा उनकी आने वाली फिल्म के लिए किसिंग सीन को लेकर है. दरअसल इस किसिंग सीन को करने के लिए राखी सावंत ने 55 रीटेक लिए.

राखी सावंत ने बताया कि यह सीन करने के लिए वो बिल्कुल भी सहज महसूस नहीं कर रही थी और इस सीन को करने के लिए उन्होंने आधी बोतल शराब भी पी ली, तब कहीं जाकर यह सीन ओके हुआ.

राखी ने बताया, ‘यह फिल्म साइन करने के दौरान मुझे इस सीन के बारे में नहीं बताया गया था. इस फिल्म की शूटिंग के वक्त जब मुझसे यह सीन शूट करने के लिए कहा गया तो मैंने कहा कि कॉन्ट्रेक्ट के टाइम तो आपने मुझे इस सीन के बारे में बताया नहीं था. लेकिन प्रोड्यूसर ने कहा कि यह आपके किरदार की डिमांड है और आप इसे कर लेंगी तो अच्छा होगा. यह सीन शूट करते हुए बार-बार मुझे मीका की याद आ रही थी. वह हादसा मेरे दिमाग से निकल ही नहीं रहा था. मैं डरी हुई थी. मुझे लग रहा था जैसे कोई मेरे साथ जबरदस्ती कर रहा है, मुझे इस्तेमाल कर रहा था, मुझे नहीं लगा कि मैं कैमरे के सामने एक्टिंग कर रही हूं. मुझे ऐसा लग रहा था कि यह एक बार फिर मेरे साथ हो रहा है. इस तरह की चीज़ कोई नहीं भूला पाता.’

Loading...

बता दें कि राखी सावंत और बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के बीच एक पार्टी में हुए ‘किसिंग’ की घटना ने काफी तूल पकड़ा था. राखी सावंत ने तब बकायदा पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी.

Loading...
E-Paper