के एल राहुल पर फ़िदा हुई खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की

आईपीएल में खिलाड़ियों के द्वारा किये जा रहे धमाके पडोसी मुल्क पाकिस्तान में भी सुने जा रहे है. पंजाब के ओपनर केएल राहुल का आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन जारी है इसी प्रदर्शन पर एक पाकिस्तानी लड़की फ़िदा हो गई है. सीजन में ऑरेंज कैप पर कब्‍जा जमाने वाले राहुल की एक पाकिस्तानी एंकर फैन हो गई हैं. जिसका नाम जैनब है.

जैनब ने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा, केएल राहुल इंप्रेसिव, शानदार टाइमिंग, देखकर मजा आ गया. जैनब इससे पहले कई पाकिस्‍तानी क्र‍िकेटरों के साथ नजर आ चुकी हैं. किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे केएल राहुल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, उन्होंने आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत में ही 8 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 14 गेंदों में अर्धशतक बनाया था, जो आईपीएल इतिहास की सबसे तेज हाफ सेंचुरी है.

आईपीएल में केएल राहुल का बल्ला जमकर चल रहा है. उन्होंने मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मुकाबले में 70 गेंदों में 95 रनों के धमाकेदार पारी खेली. वहीं इस पारी से पहले ही पाकिस्‍तान की  खूबसूरत महिला एंकर राहुल की दीवानी हो चुकी थी. ऐसे में उनके फैंस की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है. वैसे जैनब इससे पहले विराट कोहली, राशि‍द खान की भी तारीफ कर चुकी है और लगातार पाकिस्‍तानी क्र‍िकेटरों पर ट्वीट करती रहती हैं.

E-Paper