सड़क हादसे में शार्दुल ठाकुर के माता-पिता गंभीर रूप से हुए घायल

- in खेल

नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स के दिग्गज तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के माता-पिता एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक कार्यक्रम लौटने के दौरान यह हादसा हुआ. शार्दुल के माता-पिता को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मंगलवार की शाम को ही शार्दुल का चयन भारतीय वनडे टीम में हुआ था. उन्होंने भारत के इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया था.

रिपोर्ट के मुताबिक शार्दुल के माता-पिता मुंबई के नजदीक स्थिति पालघर जिले में बाइक से जा रहे थे. इस दौरान उनकी बाइक संतुलन बिगड़ गया और फिसलने की वजह से नीचे गिर गए. पालघर की पुलिस ने शार्दुल के पिता नरेंद्र ठाकुर और मां हंसा ठाकुर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. दरअसल वो मंगलवार रात एक शादी से लौट रहे थे.

गौरतलब है कि शार्दुल ठाकुर को आईपीएल 2018 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ने 2.60 करोड़ में खरीदा था. जब कि उनका बेस प्राइस 75 लाख रुपये था. महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में शार्दुल ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है. इसके अलावा मंगलवार को उनका चयन भारत की वनडे टीम में भी हुआ है. टीम इंडिया जुलाई 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. इस सीरीज का पहला मैच नॉटिंघम में, दूसरा मैच लंदन और तीसरा वनडे ली़ड्स में खेला जायेगा.

Loading...

बता दें कि शार्दुल ठाकुर ने आईपीएल में अपना डेब्यू मैच सीजन 2015 में खेला था. हालांकि इस सीजन में वो महज 1 मैच ही खेल पाए थे. इसके बाद उन्होंने साल 2017 में 12 मैच खेले, जिनमें 11 विकेट अपने नाम किए. आईपीएल 2018 में शार्दुल ने अब तक 7 मैच खेले हैं, जिनमें 8 विकेट झटके हैं. इस प्रतिभाशाली खिलाड़ी ने टीम इंडिया के पहला इंटरनेशनल मैच अगस्त 2017 में खेला था. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच में डेब्यू किया था.

Loading...