बिल्हौर-बांगरमऊ रोड पर हुआ हादसा दो क्लीनरों को गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती…

बिल्हौर बांगरमऊ मार्ग पर मंगलवार की आधी रात नानामऊ पुल पर दो ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। अनियंत्रित एक ट्रक पुल की रेलिंग तोड़कर गंगा में जा गिरा, जिसमें सवार दो क्लीनरों को गंभीर हालत में अस्पताल भिजवाया गया। वहीं क्रेन से ट्रक को बाहर निकाले जाने पर पुलिस ने चालक का शव बरामद किया है। सुबह हादसे की जानकारी होते ही पुल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने मृतक और घायलों के स्वजनों को सूचना भेजकर बुलवाया है।

 

बांगरमऊ-बिल्हौर मार्ग पर सुपाड़ी लदा ट्रक बिल्हौर की तरफ जा रहा था। मंगलवार की आधी रात नानामऊ पुल पर उसकी सामने से आ रहे ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सुपाड़ी लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए गंगा में गिर गया। वहीं दूसरे ट्रक के क्षतिग्रस्त होने पर चालक व क्लीनर फरार हो गए। दुर्घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने गंगा में गिरे ट्रक के क्लीनर दानिश (19) पुत्र अकरम और फैजान 27 पुत्र मेराज हुसैन निवासी भगवतीपुर प्रयागराज को गंभीर हालत में बिल्हौर सीएचसी भिजवाया।

डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को कानपुर एलएलआर अस्पताल हैलट रेफर कर दिया। पुलिस ने क्रेन मंगाकर ट्रक को गंगा नदी से बाहर निकलवाया। सुबह घटना की जानकारी होने पर पुल पर लोगों की भीड़ एकत्र रही। ट्रक के केबिन में चालक का शव मिला, जिसकी शिनाख्त आधार कार्ड से जमना प्रसाद (25) पुत्र बंसीलाल निवासी भगवतीपुर अहिराना अंदियारी प्रयागराज के रूप में हुई। पुलिस ने हादसे की सूचना मृतक और घायलों के परिजनों को भेजकर बुलवाया है।

E-Paper