क्या आप जानते है किस उम्र में चढ़ता है लड़कियों को सेक्स का बुखार, हो जाती है पागल

सेक्स लाइफ का एक ऐसा पार्ट है जो सेक्स से जुड़ी बहुत सी बातें सिखाता है और समझता है पर यही नहीं सेक्स एक ऐसा पार्ट है जिसे हर कोई जीना चाहता है वहीं सेक्स के बारें श आज के समय में है कोई जानना चाहता है वहीं महिलाएं अपने से और अपने शरीर से बहुत प्यार करती है. लेकिन एक वक़्त ऐसा आता है जिसमे महिलाएं खुद बहुत प्यार करती है. यह एक सर्वे में पता चला है कि महिलाएं 28 वर्ष की उम्र में खुद से बहुत प्यार करने लगती है और खुद को सबसे सेक्सी महसूस करने लगती है.

इस उम्र में चढ़ता है संबंद का भूत: 28 वर्ष की उम्र में महिलाएं अपनी शारीरिक बनावट से बेहद खुश होती हैं और सेक्सी फील करने लगती हैं. 32 साल की उम्र में इनका यह आत्मविश्वास चरम पर पहुंच जाता है. यह अध्ययन महिलाओं के हाइजीन बेचने वाली एक यूके ब्रांड कंपनी द्वारा किया गया.

सर्वे में खुल गया राज: सर्वे में शामिल 60 फीसदी महिलाओं का कहना था कि इस उम्र में आत्मविश्वास इसलिए बढता है क्योंकि वे जानती हैं कि उनकी जिंदगी किस ओर जा रही है. जबकि 52 फीसदी का कहना था उनको इस उम्र में संतुष्टि होती है कि हमारे पास जिंदगी भर साथ निभाने वाला कम से कम एक साथी तो है.

E-Paper