फैशन स्टेटमेंट बनाता हैं आपका इंप्रेशन, स्टाइलिश लुक के लिए फॉलो करें ये टिप्स

हर कोई चाहता है वह एट्रैक्टिव और ग्लैमरस दिखे लेकिन यह सबके लिए मुमकिन नहीं है। क्योंकि इस भागदौड़ वाली लाइफस्टाइल में शायद ही किसी व्यक्ति के पास इतना टाइम है वह खुद का सही तरीके से ख्याल रख सके। हमारे कपड़े और हमारा फैशन स्टेटमेंट काफी हद तक हमारे इंप्रेशन को बना भी सकता है और बिगाड़ भी सकता है। इसके अलावा हमारे कपड़े हमें मोटा या पतला दिखाने का भी काम करते हैं। इन टिप्स को फॉलो करके आप स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।

wearing clothes,fashion tips,fashion tips to be followed,stylish look,fashion tips for stylish look,fashion trends ,फैशन टिप्स, फैशन ट्रेंड्स, कपड़ें पहनते समय इन टिप्स को करें फॉलो

गुड पोस्चर

सही पोस्चर में बैठने और चलने से आप ज्यादा स्लिम और कॉन्फिडेंट दिखते हैं। गुड पोस्चर का मतलब है कि आपके कान, कंधे और चिन जमीने के बिल्कुल पैरालेल होने चाहिए। अपनी कमर को बिल्कुल सीधा रखें और अपने पैरों को जमीन के पैरालेल रखें।

परफेक्ट फिटिंग

परफेक्ट फिटिंग वाले कपड़े ही पहनें। ध्यान रखें कि आपने जो कपड़े पहने हैं, वो ना ज्यादा ढीले होने चाहिए और ना ज्यादा टाइट होने चाहिए। परफेक्ट फिटिंग के कपड़े पहनने से आपकी बॉडी को सपोर्ट तो मिलता ही है साथ ही आप स्लिम भी दिखती हैं।

डार्क रंग के कपड़े

डार्क रंग के कपड़े पहनने की कोशिश करें। आप चाहें तो ब्लैक, ग्रे, पर्पल, ब्राउन रंग के कपड़े चुन सकती हैं। ऐसे रंग के कपड़े पहनने पर आप स्लिम दिखेंगी। इसके अलावा सिर्फ एक रंग के कपड़े पहनकर भी पतली दिख सकती हैं।

wearing clothes,fashion tips,fashion tips to be followed,stylish look,fashion tips for stylish look,fashion trends ,फैशन टिप्स, फैशन ट्रेंड्स, कपड़ें पहनते समय इन टिप्स को करें फॉलो

सही साइज के कपड़े

अट्रैक्टिव और स्लिम लुक पाने के लिए जरूरी है कि आप सही साइज के कपड़े पहनें। अपने साइज से ज्यादा बड़े या छोटे कपड़े पहनने से आप मोटी दिख सकती हैं। इसलिए कपड़े खरीदते समय साइज का जरूर ध्यान रखें।

छोटी प्रिंट वाली ड्रेस

बहुत बड़े-बड़े प्रिंट वाली ड्रेस पहनने से शरीर ज्यादा बेडौल नजर आता है। इसलिए कोशिश करें कि आपकी ड्रेस बहुत बड़े प्रिंट वाली न हो।

E-Paper