फिर हॉट तस्वीर शेयर कर ‘चन्द्रमुखी चौटाला’ ने दिखाया अपना बोल्ड लुक

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली टीवी की चन्द्रमुखी चौटाला यानी मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. बता दे कि कविता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी कविता कई बार अपनी हॉट तस्वीर शेयर कर चुकी हैं. इन तस्वीरों के कारण कविता कई बार ट्रोलिंग का सामना भी कर चुकी हैं.

गौरतलब हैं कि कविता ने पिछले दिनों योगा करते हुए कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. हालांकि कविता को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता वह आये दिन बड़ी ही बेबाकी से अपनी हॉट तस्वीर शेयर करती हैं. कविता कौशिक टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्हें सबसे ज्यादा टीवी शो ‘एफआईआर’ के लिए जाना जाता हैं.

इस शो में उन्होंने तेज तर्रार हरियाणवी इंस्पेक्टर चन्द्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बता दे कि निजी जिंदगी में कई तरह की कंट्रोवर्सी के बाद कविता कौशिक ने जनवरी 2017 में अपने दोस्त रोनित बिस्वास के साथ शादी की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही के वेकेशन की कई बोल्ड तस्वीरें भी साझा की थी जो काफी वायरल हुई थी.

E-Paper