रात अँधेरे में पास आकर सो गया दूल्हा, सुबह बिस्तर देख निकल पड़ी दुल्हन की चीख

आजकल कई मामले ऐसा भी सामने आ रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं और उन्ही में एक मामला बिहार के मथुरापुर गाँव का हैं. इस मामले में अमृत शर्मा नाम के व्यक्ति की पुष्प देवी नामक महिला के साथ शादी हुई थी और ये शादी एक लव मेरिज थी. वहीं खबरों के मुताबिक अमृत और पुष्प एक दुसरे से प्यार करते थे और चोरी चोरी कई बार मिला भी करते थे लेकिन दोनों के घर वाले दोनों के प्यार के खिलाफ थे. वहीं उनके परिवार के लोग इन दोनों की शादी के लिए राजी नहीं थे और परिवार से हाँ ना मिल पाने की वजह से इन दोनों ने भागकर मंदिर में शादी कर ली थी.

खबरों के मुताबिक शादी के बाद दोनों पति पत्नी एक किराए का कमरा लेकर रहने लगे थे और अमृत और पुष्पा की शादी को सिर्फ 4 दिन ही हुए थे कि एक सुबह अमृत बिस्तर पर मृत हालत में पाया गया. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक अमृत की मौत के बाद उसकी परिवार के लोग हत्या का आरोप बहू पुष्पा पर लगा रहे हैं और अमृत के पिता का कहना हैं कि, ”अभी दो दिन पहले ही उनका बेटा घर पर था. लेकिन फिर बहू ने उसे फोन कर के बुला लिया था. जिसके बाद ये हादसा हो गया.”

इस मामले में घर वालो की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और अब तक पत्नी के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि, ”रात को वे दोनों बिना कुछ खाए सोने के लिए बेडरूम में चले गए थे. इसके बाद सुबह हुई तो उसका पति अमृत उसके पास बिस्तर पर मृत हालत में पड़ा था.” अब तक जांच जारी है और इस पुरे मामले से पर्दा आगे की जांच पड़ताल के बाद ही उठेगा.

E-Paper