अपने हनीमून पर माँ को साथ ले गई थी बेटी, हुआ कुछ ऐसा कि नहीं कर पाई यकीन

- in अजब गजब
Loading...

आजकल कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो चौकाने वाले होते हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह लंदन के ट्विकेनहम का है। इस मामले में 34 वर्षीय लॉरेन हॉल अपनी शादी से बहुत खुश थीं और अपने हनीमून पर वह अपनी मां को भी साथ ले गईं, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि ऐसा करना उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल साबित होगी। जी हाँ, हनीमून के दौरान लॉरेन की मां और उनके पति आपस में खूब बातें करते थे, हंसते थे-मुस्कुराते थे, लेकिन उसके बाद जो हुआ वह सुनकर सभी के होश उड़ गए। इस मामले में लॉरेन हॉल की मां ने उन्हें धोखा दिया और उनके पति को उनसे छीनकर ले गई।

सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार लॉरेन हॉल ने बताया कि, ‘वह शादी से पहले से ही अपने पार्टनर पॉल व्हाइट के साथ रहती थीं और उससे उनका एक बच्चा भी हो चुका था। इसके बाद अगस्त 2004 में, जब उनकी उम्र 19 साल थी, उन्होंने अपने पार्टनर से शादी कर ली। इस शादी में उनकी मां जूली ने करीब 14 लाख रुपये खर्च किए थे, लेकिन शादी के आठ हफ्ते बाद ही पॉल उन्हें छोड़कर चला गया।” वहीं उन्होंने कहा, ”उन्हें बाद में पता चला कि पॉल उन्हें छोड़कर उनकी मां जूली के साथ रहने लगा है और इस सच्चाई को जानकर उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई।”

वहीं इसके बाद साल 2005 में सबसे ज्यादा चौकाने वाली खबर तब मिली जब लॉरेन की मां जूली ने एक बच्चे को जन्म दिया और उस बच्चे का पिता पॉल था। जी हाँ, यह पता लगने के बाद लॉरेन हॉल को लगने लगा कि उनकी तो दुनिया ही जैसे खत्म हो गई है, क्योंकि जिन दो लोगों पर वह सबसे ज्यादा भरोसा करती थीं, उन्ही लोगों ने उन्हें जिंदगी का सबसे बड़ा धोखा दिया। आपको बता दें कि लॉरेन की मां जूली अभी भी पॉल के साथ रह रही हैं और वह पॉल के साथ रिश्तों पर कहती हैं कि, ”हम शादीशुदा हैं, हमारा कभी अफेयर नहीं रहा है लेकिन अब उनको उनका नया पार्टनर मिल गया है।”

Loading...