सेक्स ड्राइव को बूस्ट करने के लिए महिलाएं अपना रही है ये तरीका

- in स्वस्थ्य
Loading...

महिलाएं अपनी सेक्स ड्राइव को बूस्ट करने के लिए नशीले पदार्थ के रूप में इस्तेमाल होने वाले तंबाकू का प्रयोग कर रही है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट ने इस बात का खुलासा किया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि महिलाएं अपनी वेजाइना (गुप्तांग) में तंबाकू रखकर सेक्स ड्राइव को बूस्ट कर रही है। महिलाओं द्वारा ऐसा करने पर चिकित्सकों ने चेतवानी जारी की है। उनका कहना है कि सेक्स के तलब में ऐसा कर रही महिलाएं अपनी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रही हैं।

चिकित्सकों का कहना है कि ऐसा करने से वह महिलाएं हमेशा के लिए यौन सुख से हाथ धो बैठेंगी। Sci Dev Net की एक रिपोर्ट के मुताबिक तंबाकू सामान्य तौर पर होने वाले मेन्सट्रूएशन को भी प्रभावित करता है। जाइनकोलॉजिस्ट डॉक्टर अब्डुलाये डियोप का कहना है कि ये वेजाइना के सिकुड़ने का भी बड़ा कारण बन सकता है। प्रोफेसर पास्कल फॉमेन का कहना है कि तंबाकू अल्सर जैसी बीमारियों का कारण बन जाता है, जो योनि को सिकोड़कर, इसे कठोर बनाता है और इसे हमेशा के लिए बंद कर सकता है।

tobacco use in vagina,sexual pleasure,tobacco,libido,cancer,physical relationship,intimate,women health,fitness,Health ,तंबाकू

डॉक्टर डियोप का कहना है कि यह भावना क्षणिक और भ्रामक है। ऐसा करना वेजिनल मुकोसा के लिए खतरनाक है जिसके कारण कैंसर जैसी घातक बीमारी का खतरा भी बढ़ जाता है।

वही जो महिलाएं ऐसा कर रही है उन्होंने महसूस किया है कि उनके गुप्तांग छोटे होते जा रहे हैं क्योंकि उनकी अंतरंग मांसपेशियां पीछे की तरफ खिसकने लगी हैं। इस तरह के ज्यादातर मामले वेस्ट अफ्रीका के देश सेनेगल से सामने आए हैं। यहां लोगों में ऐसी भ्रांतियां हैं कि 13 पैसे में मिलने वाला तंबाकू आपको सातवें स्वर्ग का एहसास करा सकता है।

tobacco use in vagina,sexual pleasure,tobacco,libido,cancer,physical relationship,intimate,women health,fitness,Health ,तंबाकू

बता दें कि यह उत्पाद तंबाकू के सूखे पत्ते, पेड़ों की जड़ों और पौधों के अर्क से प्राप्त होता है। इसके अलावा इसे ज्यादा असरदार बनाने के लिए इसमें सोडा और शिआ बटर जैसे पदार्थ भी मिलाए जाते हैं।

Loading...