कुमार विश्‍वास ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना, कहा- सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के..

- in राजनीति
Loading...

दिल्‍ली में सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के नजदीक स्थित दिल्ली के परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग पर राजनीति शुरू हो गई है। एक समय मुख्‍यमंत्री केजरीवाल के ‘दोस्‍त’ रहे कवि कुमार विश्‍वास ने ट्वीट कर दिल्‍ली सरकार पर इशारों ही इशारों में गंभीर आरोप लगाया है। कुमार विश्‍वास ने ट्वीट किया- सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के..!

दिल्‍ली में अगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए नेताओं में अरोप-प्रत्‍यारोप का दौर तेज हो गया है। अब कुमार विश्‍वास ने केजरीवाल सरकार पर सबूतों को जलाने का आरोप लगाया है। केजरीवाल ने ‘सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के..!’ ट्वीट कर इसके साथ दिल्‍ली के परिवहन विभाग के कार्यालय में लगी आग से जुड़ी एक खबर का लिंक शेयर किया है। बता दें कि दिल्‍ली सरकार ने डीटीसी बसों में महिलाओं को मुफ्त सफर करने का तोहफा कुछ समय पहले ही दिया था। इस पर कई पार्टियों ने दिल्‍ली सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया था।

बता दें कि राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चाएं जोरों पर हैं, जिनमें कुमार विश्‍वास के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की बात कही जा रही है। हालांकि, भाजपा और कुमार विश्‍वास की ओर से ऐसा कोई इशारा नहीं दिया गया है। पिछले सप्‍ताह भी ऐसी खबर आई कि कुमार विश्‍वास को भाजपा की सदस्‍यता जल्‍द दिलाई जा रही है। हालांकि, कुमार विश्‍वास ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर तंज कसा था कि वह विदेश में हैं, यहां बैठे-बैठे कैसे भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण कर सकते हैं?

गौरतलब है कि दिल्‍ली के सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के नजदीक स्थित डीटीसी कार्यालय में सोमवार सुबह आग लग गई थी। ये आग काफी भयंकर थी। आग को देखकर ऐसा लग रहा था कि अंदर रखा सारा सामान राख हो गया होगा। दमकल विभाग के मुताबिक, आग लगने की सूचना सुबह 8 बजकर 38 मिनट पर मिली थी। इसके बाद दमकल की 8 गाड़ियों को घटनास्थल भेजा गया। आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है।

Loading...