ऑफिस में भी दिखना है प्रोफेशनल के साथ स्टाइलिश तो अपनाये ये… टिप्स

ऑफिस जाने के लिए अच्छे से तैयार होने से न केवल हम खुद को बढ़िया लगते हैं बल्कि इससे आत्मविश्वास भी बढ़ता है। इसके साथ ही काम में भी मन लगता है। अगर आपको भी ऑफिस में प्रोफेशनल के साथ स्टाइलिश नजर आना है तो ऑफिस वियर के ये टिप्स आपके बहुत काम आएंगे। तो चलिए जानें कुछ खास टिप्स जो आपके बहुत काम आएंगे।
अगर आपके ऑफिस में जींस पहनने की अनुमति है तो सफेद शर्ट के साथ नीला या काला ब्लेजर पहने। साथ में हाई हील पीप टोज में आपका लुक न केवल कैजुअल लगेगा बल्कि आप प्रोफेशनल भी नजर आएंगी।

प्लेन टॉप के साथ स्ट्राइप वाले पलाजो इस समय खूब फैशन में हैं। अगर आप चाहें तो काली सफेद स्ट्राइप वाले पलाजो के साथ प्लेन या प्रिटेंड टॉप को कैरी कर सकते हैं।

अगर आप को प्रोफेशनल लुक बेहद पसंद आता है तो कारपोरेट लुक के लिए व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक सूट ट्राई करें। ये लुक कभी भी फैशन से आउट नहीं होता है।
अगर आप अपने लुक में कुछ ट्रेडिशनल ट्राई करना चाहती हैं तो लांग कुर्ती के साथ सिगरेट पैंट ट्राई करें। सिगरेट पैंट इस समय फैशन में है और हर लड़की के पास लगभग एक लांग कुर्ती तो होती ही है। तो बिना ज्यादा मेहनत के आप ऑफिस के लिए इंडोवेस्टर्न लुक में तैयार हो सकती हैं।
आप ब्लेजर, शर्ट के साथ पेंसिल स्कर्ट भी ट्राई कर सकती हैं या फिर प्लेट्स स्कर्ट भी अच्छी लगेंगी।
ऑफिस में किसी खास मौके पर आप कॉटन के सूट भी पहन सकती हैं। स्ट्रेट कुर्ते के साथ चूड़ीदार पायजामा लुक को निखारने के साथ ही फार्मल भी लगेगा।
E-Paper