क्या आपको भी है वैलेंटाइन से जुड़ी सेक्स टिप्स का इंतज़ार…

दोस्तों यह बात तो आप सभी जानते है कि वैलेंटाइन डे आने वाला है और बहुत लोगों को इस दिन का बेसब्री से इंतज़ार रहता है यही नहीं कई लोग तो इस बात का भी इंतज़ार करते है कि  वैलेंटाइन डे  यानि प्यार-मोहब्बत का दिन. तो अगर आप भी मोहब्बत के इस दिन को ख़ास बनाना चाहते है तो हम आपके मदद के लिए कुछ बेहद ही ख़ास Sex tips देने जा रहे है. जो आपके वैलेंटाइन को एकदम ख़ास बना देंगे.

– सबसे पहले वैलेंटाइन डे पर रोमांटिक माहौल तैयार करे. आप चाहे तो अपने बैडरूम में कैंडल्स रूम स्प्रे, फ्रेग्रन्ट्स का भी इस्तेमाल कर सकते है. इससे आपको आपके पार्टनर के साथ सहज होने में आसानी होगी.

– अगर आप अपने पार्टनर को रिझाना चाहती है तो लीबजरी आपकी इसमे मदद कर सकती है. पुरुषो को रिझाने के लिए सेक्सी लिंगेरी एक कारगर हथियार है.

– सेक्स की शुरुवात करने से पहले दोनों साथ में बेथ कर कोई रोमांटिक मूवी देखे. या रोमांटिक टॉक्स करे. इससे आप दोनों एक दुसरे के करीब आएंगे. जिसके बाद सम्बन्ध बनाने में आसानी होगी.

– सेक्स के लिए किसी रोमांचित जगह का चयन करे, जैसे ड्राइंग रूम या किचन या फिर बाथरूम. इससे आपके सेक्स एक्सपीरियंस में रोमांच आएगा. रोजाना की तरह अपने बैडरूम में सेक्स करने से बेहतर ये है.

E-Paper