कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बिग बॉस के घर पहुंचे जहां वो शहनाज गिल की मिमिक्री करते आए नजर

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी क्रम में दोनों स्टार टीवी जगत के सबसे पॉप्युलर शो बिग बॉस के घर में भी पहुंचे। जहां उन्होंने जमकर मस्ती की और घरवालों से बातें कीं। बिग बॉस में हर हफ्ते के अंत में होने वाले वीकेंड के वार में कार्तिक और सारा मस्ती करते दिखाई देंगे और सलमान खान के साथ भी काफी मजाक करेंगे।

सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि कार्तिक-सारा बिग बॉस के घर में हैं और मजे कर रहे हैं। सबसे खास ये है कि कार्तिक आर्यन बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल की मिमक्री कर रहे हैं और उन्हीं की तरह खुद को थप्पड़ भी मार रहे हैं। कार्तिक शहनाज की पूरी एक्टिंग करते हैं और घर वाले ये देखकर बहुत हंसते हैं और शहनाज भी जमकर हंसती हुई नजर आ रही है।

कार्तिक आर्यन की ओर से की गई शहनाज गिल की मिमिक्री वाकई मजेदार है और इसमें सारा उनकी पूरी मदद करती है। वहीं कार्तिक और सारा, सलमान के साथ भी भी स्टेज पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वहीं इसके बाद रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। ऐसे में रविवार को प्रसारित होने वाला शो काफी मजेदार होने वाला है।

वहीं, अगर शो में ‘अभी क्या चल रहा है’ पर बात करें तो मधुरिमा तुली को विशाल से झगड़े के बाद घर से बाहर कर दिया गया है। वहीं पारस और सलमान के बीच उनकी गर्लफ्रेंड अंकाक्षा को लेकर बहस होती दिखाई दी। दूसरी ओर कार्तिक आर्यन और सारा की बात करें तो उनकी फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो अगले महीने रिलीज होने जा रही है।

https://www.instagram.com/p/B7eHxn8nXQy/?utm_source=ig_embed

E-Paper