बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को रिलीज हुए हो गये एक हफ्ता…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का पहला हफ्ता अच्छा नहीं रहा और फिल्म अभी तक अपनी लागत भी वसूल नहीं कर पाई है। शुक्रवार को फिल्म का एक हफ्ता हो गया है और फिल्म ने अभी तक करीब 30 करोड़ का ही बिजनेस किया है, जबकि फिल्म को क्रिटिक की तरह सराहना मिली थी।

माना जा रहा है कि फिल्म के बायकॉट को लेकर चले कैंपेन की वजह से भी फिल्म को नुकसान हुआ है। दरसअल, फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म रिलीज से पहले जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ छात्रों के समर्थन में विश्वविद्यालय गई थीं। इसके बाद से कई लोगों ने इसका विरोध किया और दीपिका की फिल्म छपाक का बहिष्कार करने को कहा।

अभी तक फिल्म के आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं, लेकिन माना जा रहा है कि शुक्रवार को फिल्म ने करीब 2 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इससे फिल्म का कलेक्शन 30 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है। छपाक’ ने शुक्रवार को 4.77 करोड़, शनिवार को 6.90 करोड़, रविवार को 7.35 करोड़, सोमवार को 2.35 करोड़, मंगलवार को 2.55 करोड़, बुधवार को 2.61 करोड़ रुपये और गुरुवार को 2.55 करोड़ रुपये कमाए थे। शुक्रवार तक कलेक्शन 28.38 करोड़ रुपये हो गया था।

बता दें कि फिल्म का बजट करीब 40 करोड़ रुपये है और फिल्म का प्रमोशन भी काफी किया गया था। फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है, जिसे मालती के नाम से दिखाया गया है और मालती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। फिल्म में दीपिका ने अपने लुक पर काफी काम किया है, क्योंकि पूरी फिल्म में दीपिका के 9 लुक थे। इन 9 लुक में लक्ष्मी अग्रवाल की पूरी लाइफ को दिखाया गया है।

E-Paper