रायपुर स्थित पेट्रोल पंप से रुपयों भरा बैग चोरी के दो आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर स्थित कन्हैया पेट्रोल पंप से रुपयों भरा बैग चोरी करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त स्कूटी और चोरी किए रुपये भी बरामद हो गए।

बुधवार को पेट्रोल पंप के मालिक धीरज कुमार निवासी लाडपुर ने रायपुर थाना पुलिस को सूचना दी थी कि दिन के करीब पौने 11 बजे पेट्रोल पंप से स्कूटी सवार दो युवक रुपयों से भरा बैग चोरी करके भाग गए हैं। रायपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को पकड़ने के लिए वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनोहर रावत और उपनिरीक्षक दीपक पंवार की देखरेख में टीम का गठन किया।

सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल के आधार पर आरोपित नंदन सिंह कुंजवाल उर्फ  नंदू निवासी जैन प्लॉट नियर टीवी अस्पताल, रायपुर और शिवम निवासी ब्रह्मावाला, सहस्रधारा रोड को ब्रह्मावाला से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

चार पेटी शराब के साथ एक गिरफ्तार

नेहरू कॉलोनी पुलिस ने पुरानी बाईपास चौकी चौक से एक व्यक्ति को चार पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान ललित कुमार निवासी रायपुर के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ एक्साइस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

युवती से अभद्रता पर मुकदमा दर्ज

नेहरू कॉलोनी स्थित एक नर्सिंग होम में इलाज करवाने पहुंची युवती को एक व्यक्ति ने धक्का दे दिया। युवती का आरोप है कि व्यक्ति ने शराब पी रखी थी। थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

थाने में दी तहरीर में युवती ने बताया कि वह एक नर्सिंग होम में इलाज करवाने के लिए पहुंची थी। वह काउंटर पर खड़ी थी। वहां पर एक व्यक्ति हंगामा कर रहा था। व्यक्ति ने उसे भी धक्का दे दिया। विरोध करने पर व्यक्ति ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस व्यक्ति को थाने ले गई। एसओ नेहरू कॉलोनी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि आरोपित रोहित वर्मा निवासी अजबपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

E-Paper