सर्दियों में यह ट्रिक्स बढ़ा देगी आपकी सेक्स लाइफ का मज़ा

आज के समय में यह बात कौन नहीं जनता है कि सेक्स और उससे जुड़ी बातों के बारें में जानना किसे पसंद नहीं होता है सेक्स से जुडी बातें जानने के लिए कोई भी एक मौसम नहीं होता है वहीं सर्दियों में कम तापमान इस कदर हावी हो जाता है कि कुछ कपल्स तो इंटिमेट होने से भी कतराने लगते हैं. नतीजा यह होता है कि कपल्स के बीच ठंड एक दीवार के रूप में खड़ी हो जाती है. लेकिन सेक्स और रिलेशनशिप एक्सपर्ट्स के मुताबिक, सर्दियों के दौरान कुछ ट्रिक्स के जरिए आप इस पीरियड को इंजॉय कर सकते हैं

कॉफी पीने से कामेच्छा होगी प्रबल: इंटिमेट होने से पहले पार्टनर को सिड्यूस करने के लिए गर्मागर्म चाय या फिर कॉफी पिएं. दरअसल इससे दोनों पार्टनर के बीच एक वॉर्म फीलिंग आती है और वे एक-दूसरे की ओर आकर्षित होते हैं. एक स्टडी के अनुसार, जो महिलाएं कॉफी पीती हैं वे सेक्शुअली अच्छा परफॉर्म करती हैं क्योंकि इससे उनकी कामेच्छा प्रबल होती है. कॉफी पीने से प्राइवेट पार्ट में ब्लड का फ्लो भी स्मूद होता है.

सेक्स से पहले सॉक्स: पार्टनर के करीब जाने से पहले सॉक्स या फिर स्टॉकिंग पहन लें ताकि आप वॉर्म फील करें. सेक्स एक्सपर्ट रॉब एलेक्स के मुताबिक, इसके पीछे एक वैज्ञानिक कारण भी है. दरअसल जब महिलाओं के पैर गर्म रहते हैं तो यौन संबंधों के दौरान क्लाइमैक्स तक पहुंचने के चांस ज्यादा बढ़ जाते हैं. University of Groningen की एक स्टडी के अनुसार, सेक्स के दौरान सॉक्स पहनने से कमाल का ऑर्गेजम मिलता है.

विंटर सेक्स के लिए इस्तेमाल करे ये खास पोजिशन: सर्दियों में कुछ सेक्स पोजिशन भी प्लेजर और ऑर्गेजम को बढ़ाने में मददगार साबित होती हैं. जैसे कि स्पूनिंग. इस पोजिशन से कपल्स न सिर्फ वॉर्म फील करेंगे बल्कि इरॉटिक जोन में स्किन टु स्किन टच से उत्तेजना भी बढ़ेगी.

E-Paper