गिरफ्तार किए गए लोगों के कब्जे से 38 गट्टू डोर और 4720 रुपये की नकदी की गई बरामद

 चाइना डोर बेचने वालों के खिलाफ पुलिस की सख्ती जारी है। दैनिक जागरण की मुहिम के बाद हरकत में आई पुलिस ने लगातार चौथे दिन भी इस प्रतिबंधित डोर बेचने वाले 6 दुकानदारों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 38 गट्टू डोर और 4720 रुपये की नकदी बरामद की गई। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने सलेम टाबरी के सरूप नगर निवासी राजिंदर सिंह को 11 गट्टू के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित अहाते में बैठकर इस डोर को बेच रहा था। इसी थाना की पुलिस ने ही भारती कॉलोनी निवासी संजीव कुमार के घर में दबिश देकर उसे 4 गट्टू डोर के साथ काबू किया। थाना डिवीजन 2 पुलिस ने जनकपुरी मेन मार्केट में दबिश देकर कर्मा अस्पताल के पास रहने वाले रिधम वालिया को 4 गट्टू के साथ गिरफ्तार किया। थाना डिवीजन 4 की पुलिस ने वेद मंदिर चौक के पास दबिश देकर सलेम टाबरी के न्यू करतार नगर निवासी बिक्रमजीत सिंह को 5 गट्टू डोर के साथ काबू किया। थाना शिमला पुरी पुलिस ने गिल नहर पुल के पास रेड कर न्यू जनता नगर निवासी बलविंदर सिंह उर्फ गोगी को 6 गट्टू डोर तथा 4720 रुपये की नकदी के साथ काबू किया। थाना डिवीजन 8 की पुलिस ने न्यू कुंदनपुरी निवासी योगेश कुमार के घर में रेड करके उसे 8 गट्टू डोर के साथ काबू किया।

आठ गट्टू प्लास्टिक डोर समेत एक काबू

खन्ना सिटी थाना एक पुलिस ने प्लास्टिक डोर बेचने के आरोप में एक व्यक्ति को काबू केस दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ वे गश्त पर थे। सूचना मिलने पर उन्होंने अमित ङ्क्षसह उर्फ काकू निवासी नई आबादी को काबू कर उसके पास रखे थैले से पुलिस को आठ गट्टू प्लास्टिक डोर के बरामद हुए।

E-Paper