रणवीर सिंह ने सुनाई अपनी ‘गरीबी’ की कहानी, सोशल मीडिया पर लोगों ने उड़ाया मजाक

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के एक इंटरव्यू के बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. एक मैग्जीन कोंड नास्ट ट्रैवलर, को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने बताया, जब वह छोटे थे तब उनके परिवार के पास इतने पैसे नहीं होते थे कि वे विदेश में छुट्टियां बिताने के लिए जा सकें. इस वजह से मेरे पेरेंट्स सेविंग्स, सेविंग्स और सेविंग्स करते थे ताकि हम सब गर्मियों की छुट्टियों में अब्रोड जा सकें.

मुझे याद है हम इंडोनेशिया, सिंगापुर, इटली और यूएस जाया करते थे. यूएस में हमारे कई सारे रिलेटिव्स रहते हैं और दिसंबर में हम लोग अपने दादा-दादी के साथ गोवा जाते थे.’ रणवीर सिंह के इस बयान के बाद कई लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे. गरीबी को लेकर रणवीर की इस डेफिनेशन ने कई लोगों की भावनाएं आहत हुईं और उन्होंने रणवीर सिंह को #YoRanveerSoPoor कर ट्रोल करना शुरू कर दिया और सोशल मीडिया पर #YoRanveerSoPoor ट्रेंड होने लगा.

यहां देखें लोगों के ट्वीट्स-

बता दें, रणवीर सिंह ने 2010 में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। सिर्फ भारत में ही नहीं दूसरे देशों में भी उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है. अपनी पिछली फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में उन्होंने कमाल की ऐक्टिंग की थी.

अपनी अगली फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग खत्म होने के बाद वे स्विट्जरलैंड की वादियों में घूम रहे हैं. वहां से उन्होंने चार्ली चैपलिन के गेटअप में एक वीडियो शेयर किया जिसे लोगों ने ताफी पसंद किया.इसी दौरान वहां उनके नाम की एक ट्रेन शुरू कर दी गई है. इस ट्रेन का नाम ‘रणवीर ऑन टुअर’ है और यह पैसेंजर्स को खास ट्रैवलिंग एक्सपीरियंस देगी. इस ट्रेन का खुद रणवीर ने उद्घाटन किया.

Loading...