हॉलीवुड फिल्म द वेडिंग गेस्ट में देव पटेल के साथ नजर आएंगी राधिका आप्टे

मुंबई: हिन्दी, मराठी, बंगाली से लेकर दक्षिण भारतीय तक कई भाषाओं में काम करने के बाद अभिनेत्री राधिका आप्टे अब हॉलीवुड की एक फिल्म में काम करने जा रही हैं और उनका कहना है कि वह हमेशा अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में काम करने की ख्वाहिशमंद रही हैं. माइकल विंटरबॉटम की ‘ द वेडिंग गेस्ट ’ में देव पटेल के साथ 32 वर्षीय राधिका नजर आने वाली हैं. इसके अलावा राधिका निर्माता से निर्देशक बने लीडिया डीन की द्वितीय विश्व युद्ध के समय की जासूसी पर आधारित एक अनाम फिल्म में स्टाना कैटिक और सारा मेगन थॉमस के साथ नजर आएंगी.

आप्टे का कहना है कि मेरी इच्छा ना केवल किसी हॉलीवुड फिल्म में काम करने की बल्कि किसी अंतरराष्ट्रीय फिल्म में भी काम करने की रही है. मेरी ख्वाहिश विश्व सिनेमा में काम करने की रही है. मैं किसी भी भाषा में काम करने में सक्षम और कुछ ऐसा करना चाहती हूं जिसके लिए मैं समर्थ या उपयुक्त हूं. मैं अपने आपको एक ही तरह की फिल्म तक सीमित नहीं रखना चाहती हूं. द्वितीय विश्वयुद्ध पर आधारित फिल्म में अभिनेता भारतीय मूल की जासूस नूर इनायत खान की भूमिका में होंगी.


अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने बॉलिवुड में कास्टिंग काउच का मुद्दा उठाया था. बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने कहा, ‘उन्हें एक कास्टिंग एजेंट ने जहां-तहां छुआ, उसे किस किया और उसके कपड़ों के भीतर हाथ डाले.’ मैं ये देखकर हैरान थी.

Testing the waters, quite literally 😉 Summer morning dips seems to be the routine @tommyhilfiger #tommyhilfiger #tommyhilfigerswimwear #ootd #summervibes ☀ ☘

Loading...

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on


मैंने रुकने को कहा तो उसने कहा सुन लो अगर तुम सचमुच में इस इंडस्ट्री में काम करना चाहती हो तो मुझे नहीं लगता कि तुम्हारा रवैया ठीक है.’एक्ट्रेस से जब पूछा गया आप ये बात अभी तक बताते हुए डर क्यों रही थी. इस पर राधिका ने कहा, ‘अगर कोई बोलता है तो सभी लोग लड़की पर हमलों की बौछार कर देते हैं और कहते हैं कि इसे पब्लिसिटी चाहिए, इसे काम नहीं मिल रहा है. इसके पास टैलेंट नहीं है, इसे पैसा चाहिए.

Loading...