स्कूल संचालक ने अपने सुरक्षाकर्मी सिपाही पर किया हमला

- in Main Slider, उत्तरप्रदेश

लखनऊ । मड़ियांव थानाक्षेत्र स्थित प्रीती नगर सूरज मार्किट के पास जौनपुर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही दीपक कुमार त्रिपाठी को लखनऊ राजेश तिवारी की सुरक्षा में भेजा गया था । जहां राजेश तिवारी ने रात करीब 9:00 बजे उस पर हमला कर जान से मारने की धमकी तक दे डाली । जिस पर पीड़ित सिपाही ने मड़ियांव थाने में तहरीर देकर मामला दर्ज कराने की बात कही है । वहीं पुलिस ने सिपाही को डॉक्टरी के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।

वहीं पीड़ित सिपाही ने बताया कि वह 2015 बैच का सिपाही है जो जौनपुर के पुलिस लाइन में तैनात था जिसको राजेश तिवारी के घर पर उनकी सुरक्षा के लिए उनके घर पर तैनात किया गया है जो जौनपुर के मूल निवासी है और उसकी जानकारी के मुताबिक राजेश किसी स्कूल के संचालक हैं । वहीं उसने बताया कि जब वह होटल पर से खाना खाकर लौटा तो उसने अपने रुकने की बात कही । जिसपर राजेश ने उसके साथ गाली-गलौज कर हमला कर दिया ।

Loading...

वहीं उसने बताया कि राजेश द्वारा हमला करते देख उनकी पत्नी और उनके लड़के ने उन्हें रोक लिया जिसके बाद ही उन्होंने जान से मारने की धमकी तक दे डाली । जिसपर पीड़ित द्वारा मड़ियांव थाने में तहरीर देकर मामला दर्ज करने की बात कही है । अब देखने की बात यह होगी कि क्या मड़ियांव पुलिस उस पर कार्रवाई करेगी या सिपाही को शांत करा कर बैठा देगी

Loading...