आखिर क्यों हो रहा है ‘बडुम्बा’ सॉन्ग इतना फेमस, बटोरी फिल्म से अधिक सुर्खियां

- in मनोरंजन

फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के रिलीज होने के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया भी आने लगी हैं. दर्शकों का कहना है कि इस फिल्म के जरिए वो अमर-अकबर-एंथनी तो दोबारा से जीना चाहते हैं. वहीं डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने कहा कि अमिताभ बच्चन की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद ‘बडुम्बा’ गाने को इस फिल्म का हिस्सा बनाया गया. दिलचस्प बात यह है कि यह गाना मस्ती और जोश से भरे ‘बडुम्बा’ गाना फिल्म से भी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है.

उमेश शुक्ला ने बताया, “हम बडुम्बा को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं. प्रशंसकों से हमें इस गाने को फिल्म का हिस्सा बनने के बहुत सारे अनुरोध मिले थे. इसलिए अब हम फिल्म के अंत में इस गीत को जोड़ देंगे.” बता दें कि इस गाने को अमिताभ बच्चन ने गाया है जिसमें वो ऋषि कपूर के साथ जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं. इस फिल्म में ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल अदा कर रहे हैं.

Loading...

यह फिल्म एक गुजराती कहानी पर आधारित है, जिसमें 75 साल के बेटे (ऋषि) और उसके 102 साल के बाप (अमिताभ) के इर्द-गिर्द घूमती है जो दुनिया के सबसे अधिक समय तक जीवित रहने वाले शख्स का रिकार्ड तोड़ना चाहता है, और यह रिकार्ड 118 साल के एक चीनी शख्स के नाम पर दर्ज है.

Loading...
E-Paper