टीम इंडिया ने अभी तक 49 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 279 रन बनाए

- in खेल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 49 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 279 रन बनाए हैं. दीपक चहर (2 रन) और शिवम दुबे (7 रन) क्रीज पर हैं.

केएल राहुल और रोहित शर्मा की जोड़ी ओपनिंग के लिए उतरी, लेकिन टीम इंडिया को जैसी शुरुआत की उम्मीद थी वैसी नहीं हुई. भारत को पहला झटका 7वें ओवर में लगा जब केएल राहुल को शेल्डन कॉटरेल ने शिमरोन हेटमेयर के हाथों कैच आउट करा दिया.  केएल राहुल 6 रन बनाकर आउट हुए.

Loading...

इसके बाद इसी ओवर की आखिरी गेंद पर शेल्डन कॉटरेल ने भारत के कप्तान विराट कोहली को चार रन के निजी स्कोर पर बोल्ड करते हुए पवेलियन लौटा दिया. अल्जारी जोसेफ ने टीम इंडिया को तीसरा झटका दिया, जब उन्होंने रोहित शर्मा को कीरोन पोलार्ड के हाथों कैच आउट करा दिया. रोहित शर्मा 36 रन बनाकर आउट हुए. श्रेयस अय्यर 70 रन बनाकर आउट हुए.

श्रेयस अय्यर 70 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने पंत के साथ चौथे विकेट के लिए 114 रन की साझेदारी की. ऋषभ पंत 71 रन बनाकर पवेलियन लौटे. उन्होंने 69 गेंद की पारी में सात चौके और एक छक्का लगाया. पोलार्ड की गेंद पर हेटमेयर ने ऋषभ पंत का कैच लिया. केदार जाधव 40 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने जडेजा के साथ छठे विकेट के लिए 59 रन की साझेदारी की. जडेजा 21 रन बनाकर आउट हुए.

Loading...