टीम इंडिया ने अभी तक 39.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 210 रन बनाए

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 39.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 210 रन बनाए हैं. रवींद्र जडेजा (0 रन) और केदार जाधव (6 रन) क्रीज पर हैं.

श्रेयस अय्यर ने अपना अर्धशतक 70 गेंदों में पूरा किया. इस दौरान उन्होंने 4 चौके लगाए. ऋषभ पंत ने अपना अर्धशतक 49 गेंदों में पूरा किया. इस दौरान उन्होंने 5 चौके और एक छक्का लगाया.

केएल राहुल और रोहित शर्मा की जोड़ी ओपनिंग के लिए उतरी, लेकिन टीम इंडिया को जैसी शुरुआत की उम्मीद थी वैसी नहीं हुई. भारत को पहला झटका 7वें ओवर में लगा जब केएल राहुल को शेल्डन कॉटरेल ने शिमरोन हेटमेयर के हाथों कैच आउट करा दिया.  केएल राहुल 6 रन बनाकर आउट हुए.

इसके बाद इसी ओवर की आखिरी गेंद पर शेल्डन कॉटरेल ने भारत के कप्तान विराट कोहली को चार रन के निजी स्कोर पर बोल्ड करते हुए पवेलियन लौटा दिया. अल्जारी जोसेफ ने टीम इंडिया को तीसरा झटका दिया, जब उन्होंने रोहित शर्मा को कीरोन पोलार्ड के हाथों कैच आउट करा दिया. रोहित शर्मा 36 रन बनाकर आउट हुए. श्रेयस अय्यर 70 रन बनाकर आउट हुए.

E-Paper