बीजेपी के अपार सफलता के पीछे अमित शाह का योगदान कम नहीं

Loading...

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले गृह मंत्री अमित शाह के बारे में तो सभी लोग जानते हैं लेकिन शायद ही ऐसा कोई होगा जिसको उनके पत्नी के बारे में पता होगा, तो आइए आज हम आपको उनके पत्नी बारे में कुछ खास जानकारी बताते हैं…

देखा जाय तो भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर सामने आने वाली भारतीय जनता पार्टी की रणनीति अमित शाह ही तय करते हैं। इसका सीधा उदाहरण देखने को मिलता है कि जबसे 2014 से केंद्र में मोदी सरकार आई है,तभी से भाजपा देश के ज्यादातर राज्यों में अपनी जीत का परचम लहरा रही है।

वहीं भाजपा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद अगर किसी शख्श का नाम आता है तो वो है अमित शाह का क्योंकि बीजेपी के इस अपार सफलता के पीछे बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह जी का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

नरेंद्र मोदी से पहली बार 1982 में मिले थे। उन दिनों अहमदाबाद में कॉलेज में पढ़ते थे। मोदी उस समय संघ प्रचारक थे। 1986 में वे भाजपा में शामिल हो गए।

सोनल शाह भी एक आदर्श पत्नी के तरह से ही अपने पति अमित शाह का हर अच्छे बुरे समय में उनका हमेशा साथ देती हैं। बता दें कि अमित शाह की तरह ही उनकी पत्नी भी आए दिन कई सारे बड़े-बड़े काम करने करती रहती हैं। अमित शाह की राजनीतिक व्यस्तता की वजह से और उनके पत्नी के बीच बहुत कम ही मुलाकात हो पाती है।

Loading...