दिशा पटानी ने फ्लोर पर किया जबरदस्त डांस, 12 लाख बार देखा गया ये VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों ‘बागी 2’ की सफलता के बाद खुद को समय दे रही हैं. एक्शन से भरपूर बागी-2 को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म क्रिटिक्स का कहना है कि बागी-2 की सफलता के पीछे टाइगर श्रॉफ की बढ़ती फैन फॉलोइंग भी है. वहीं उधर दिशा पटानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो में दिशा रिमिक्स म्यूजिक पर कोरियोग्राफर के साथ जमकर डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो को 16 घंटे पहले पोस्ट किया गया था जिसे अब तक 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में दिशा फास्ट म्यूजिक पर लॉकिंग करती दिखाई दे रही हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर इस तरह की दिशा की यह पहली वीडियो नहीं है. इसस पहले भी दिशा डांस और वर्कआउट की वीडियो शेयर कर चुके हैं.


बता दें कि दिशा ने अपने करियर की शुरुआत 2015 में तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से की थी. साल 2016 में आई ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की. 2017 में उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘कुंग फू योगा’ रिलीज हुई. वहीं 2018 में दिशा ‘बागी 2’ के बाद एक्ट्रेस ‘संघमित्रा’ में नजर आएंगी.

Just giving it a try 🤪 “front flip”

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

E-Paper