लड़कियों को सेक्स के दौरान इन बातों को करें नजरंदाज, मिलेगा चरम सुख

अक्सर सेक्स को लेकर लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी कई बातें सोचती है। अधिकांश पहली बार सेक्स को लेकर जितने सवाल पुरुषों के मन में होते हैं, उतने ही सवाल और झिझक महिलाओं के मन में भी होते है। पुरुषों के मन पर जहां अपनी परफॉर्मेंस को लेकर दबाव रहता है, वहीं महिलाओं के मन पर अपने लुक्स को लेकर एक अनजानी-सी इनसिक्यॉरिटी बनी रहती है।

कैसे मिलता है चरम सुख:

शादी से पहले काउंसलिंग के लिए पहुंचने वाली गर्ल्स ज्यादार इस बात को लेकर परेशान रहती हैं कि क्या वे अपने होनेवाले पार्टनर की अपेक्षाओं पर खरी उतर पाएंगी।

महिलाओं को सबसे अधिक क्लिटरिस स्टिम्युलेशन से ऑर्गेज़म मिलता है ना कि इंटरकोर्स से। इन स्टडीज की माने तो दुनियाभर में ऐसी महिलाओं की संख्या 70 प्रतिशत के करीब है, जिन्होंने इंटरकोर्स की जगह क्लिटरिस स्टिम्युलेशन से ऑर्गेज़म को फील किया है।

सेक्स से पहले नहीं सेक्स के दौरान भी महिलाओं के मन में इस तरह के सवाल उठते रहते हैं कि वे ऐक्ट के दौरान ठीक से परफॉर्म नहीं कर पा रही हैं, क्या उनका पार्टनर उसने संतुष्ट हो रहा है। असंतुष्ट रह जाने की स्थिति में ज्यादार महिलाएं और पुरुष अपने पार्टनर से यह बात खुलकर नहीं कह पाते हैं।

E-Paper