हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर लगाया आरोप, कहा- इशारे पर परिजनों व पुलिस ने किया…

- in Main Slider, खेल

टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति में बयान दर्ज कराए। पिछले दिनों उन्होंने मोहम्मद शमी के परिजनों और डिडौली पुलिस पर उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। हसीन ने अपने आरोप दोहराते हुए इसके लिए मोहम्मद शमी को जिम्मेदार ठहराया और साक्ष्य में सीडी पेश किया। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

हसीन जहां दूसरी बार सोमवार को न्याय पीठ बाल कल्याण समिति के समक्ष अपने बयान दर्ज कराने पहुंचीं। उन्होंने मामले से जुड़े साक्ष्य और सीडी भी समिति के समक्ष प्रस्तुत किए। हसीन का आरोप है कि 29 अप्रैल को वह अपनी ससुराल आई थी। इस दौरान शमी के कहने पर सुसराल वालों ने डिडौली पुलिस को बुला लिया और उसे बेटी के साथ जबरन घर से निकाल दिया था। बयान में हसीन ने आरोप दोहराया कि शमी के दबाव में ही पुलिस ने उनका उत्पीड़न किया। बेटी को थाने में भूखा-प्यास रखा गया।

बता दें कि हसीन ने 29 अप्रैल की घटना को लेकर राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग दिल्ली में शिकायत दर्ज कराई थी। आयोग के निर्देश पर ही अमरोहा की बाल कल्याण समिति की न्यायपीठ मामले की सुनवाई कर रही है। समिति ने सात पुलिसकर्मियों,  मोहम्मद शमी और उनके भाई को नोटिस जारी किया था। इस मामले में हसीन जहां सोमवार को दूसरी बार बाल कल्याण समिति बयान दर्ज कराने और आरोपों के समर्थन में साक्ष्य देने पहुंची थीं।

Loading...

न्याय पीठ बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष हरपाल सिंह चौहान ने बताया कि हसीन जहां ने शपथ पत्र के साथ साक्ष्य, सीडी प्रस्तुत करते हुए बयान दर्ज कराए हैं। उनकी बेटी के भी बयान दर्ज कराए जाएंगे। इसके लिए उन्हें दोबारा बुलाया जाएगा।

Loading...