आज Redmi लॉन्च करेगा 64MP वाला कैमरा फ़ोन, जानें संभावित कीमत

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi पिछले काफी समय से Redmi K30 सीरीज के हैंडसेट्स पर काम कर रही है। इसे लेकर कई लीक्स भी सामने आए हैं। कंपनी अपनी घरेलू मार्केट में Redmi K20 का अपग्रेडेड वेरिएंट Redmi K30 को आज लॉन्च करने की तैयारी में है। चीनी वेबसाइट Weibo पर दिए गए एक टीजर के मुताबिक, Redmi K30 सीरीज में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिए जाने की जानकारी दी गई थी। यह कैमरा 120-डिग्री अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ आता है। वहीं, फोन में 20 मेगापिक्सल का AI कैमरा भी दिया जा सकता है।

Redmi K30 के संभावित फीचर्स: टीजर के मुताबिक, यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन जिन कैमरा के साथ पेश किया जाएगा वो 5G आधारित होगा। यह फोन मूवी मोड के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो फोन 6 जीबी, 8 जीबी और 12 जीबी रैम जीबी और वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी दिया जा सकता है। वहीं, फोन को लेटेस्ट एंड्रॉइड 10 OS के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, यह फोन स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर से लैस है।

Redmi K30 की संभावित कीमत: अगर इसके डाउनग्रेड वेरिएंट की बात करें तो Redmi K20 को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया था जिसकी शुरुआती कीमत 21,999 रुपये है। वहीं, अगर Redmi K30 की संभावित कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 20,000 रुपये से लेकर 25,000 रुपये तक हो सकती है। इस फोन को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन इसे भारतीय मार्केट के लिए BIS सर्टिफिकेशन मिल गया है। इसके लिए Redmi India के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट भी किया गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें यहां

E-Paper