हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ हुई रिलीज

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक के बाद एक फिल्म में दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हुई है, फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म भी कमाल कर रही है। उसके बाद कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट भी काफी लंबी है, जिसमें एक और नाम जुड़ गया है।

खबरें आ रही हैं कि कार्तिक आर्यन जल्द ही राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म में दिखाई देंगे। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में देने वाले राजश्री प्रोडक्शन ने कार्तिक आर्यन को एक प्रोडक्ट के लिए साइन किया है। बताया जा रहा है कि कार्तिक ने सूरज बड़जात्या से मुलाकात की और जल्द ही प्रोडक्शन के बैनर तले काम करते नजर आएंगे।

फिल्मी गलियारों नें खबर ये भी है कि फिल्म का डायरेक्शन सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या करने जा रहे हैं। अभी फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म यूथ बेस्ड होगी और इसलिए यूथ से कनेक्ट के लिए कार्तिक का चयन किया गया है। यह अवनीश की पहली फिल्म है और अभी फिल्म को लेकर आधिकारिक जानकारी आना बाकी है।

फिल्म की शूटिंग भी अगले साल मार्च में शूरू हो सकती है और अगले साल ही इसे रिलीज भी किया जा सकता है। वहीं अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की अभी फिल्म रिलीज हुई है और इसके बाद अभी कार्तिक इम्तियाज अली की लव आजकल की शूटिंग में व्यस्त है और उसके बाद दोस्ताना-2 और भुल भुलैया लाइन में हैं।

E-Paper