15 दिसंबर को होगी स्पेशल फाइट डब्ल्यू डब्ल्यू ई स्टार ग्रेट खली करेगे …….

15 दिसंबर को रामपुर के पाटबंगला में होने वाले एमएमए इवेंट (अल्टीमेट फाइटिंग लीग) में पहुंच रहे डब्ल्यू डब्ल्यू ई स्टार ग्रेट खली को सोने के लिए किसी भी होटल में उनके साइज का बेड उपलब्ध नहीं है। आयोजक कमेटी ने अब उनके लिए स्पेशल बेड बनवा रही है।

विशेष लकड़ी के बेड को बनाने के लिए रामपुर के नजदीक शिंगला में पांच कारीगर जुटे हैं जो 11 दिंसबर तक इसे बनाकर तैयार करेंगे। रामपुर क्षेत्र में पहली बार रेस्लिंग स्टार ग्रेट खली के आने से क्षेत्र के लोग उन्हें देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

खली 14 दिसंबर देर राम को रामपुर पहुंचेंगे और 15 दिसंबर को पाटबंगला मैदान में शिरकत करेंगे, जहां एमएमए इवेंट आयोजित होगा।

यह प्रतियोगिता (यूएफएल) के तत्वाधान में रामपुर के पाटबंगला मैदान में 15 दिसंबर रविवार 3 बजे से शुरू होगी। आयोजक कमेटी के प्रवक्ता अतुल टंडन ने बताया कि खली के लिए रामपुर के किसी भी होटल में सोने के लिए उनके साइज का बेड नहीं, जिसे देखते हुए साढ़े आठ फुट लंबा और छह फुट चौड़ा बेड तैयार किया जा रहा है। इसे बनाने में पांच कारीगर जुटे हुए हैं।

15 दिसंबर को रामपुर में आयोजित होने वाली एमएमए लीग में देश विदेश के नामी 20 फाइटर भाग भाग लेंगे। कमेटी ने टिकटों की बिक्री के लिए रामपुर, नोगली, आनी, निरमंड, अर्सू, ब्रौ, जगातखाना, झाकड़ी, ज्यूरी, सराहन में काउंटर खोले हैं, जहां पर लोग आसानी से टिकट ले सकते हैं। जन सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर 62300-30585,  62300-30588 नंबर जारी किए हैं, जिस पर लोग बुकिंग करवा सकते हैं।

E-Paper