5 डॉक्टरों की टीम लगी लालू की खिदमत में

रांची: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव दिल्ली के एम्स से रांची लौट आए है, लेकिन तबियत ख़राब होने के चलते वे अभी रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं, बताया जा रहा है कि रिम्स के 5 बड़े डॉक्टरों कि एक टीम बनाकर लालू की खिदमत में लगाया गया है. मंगलवार को ब्लड शुगर, किडनी और ब्लड प्रेशर की जांच हुई, उनका ब्लड प्रेशर थोड़ा बढ़ा हुआ है, शुगर का स्तर भी अधिक है, जिसके लिए लालू यादव को इंसुलिन का इंजेक्शन लेना पड़ रहा है.

लालू की हालत को देखते हुए प्रशासन ने रिम्स अस्पताल में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हैं , किसी को भी लालू से मिलने की इज़ाज़त नहीं है. 5 डॉक्टरों की उस टीम के अलावा कोई दूसरा डॉक्टर भी लालू से नहीं मिल सकता है. चारा घोटाले के सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक के केबिन में उन्हें रखा गया था. रिम्स में फिलहाल उनका इलाज मेडिसिन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ उमेश प्रसाद और डॉ डीके झा की देख रेख में चल रहा है.

Loading...

केंद्रीय जेल होटवार के अधीक्षक अशोक चौधरी ने बताया है कि लालू को जेल प्रशासन की ओर से इलाज के लिए रिम्स भेजा गया था, रिम्स ने स्थिति को समझते हुए एम्स रेफर किया था. अब रिम्स पहुंचने के बाद डॉक्टर तय करेंगे कि लालू प्रसाद जेल रहने के लिए फिट हैं या नहीं, जेल प्रशासन रिम्स के डॉक्टरों के निर्णय पर आगे बढ़ेगा. यदि डॉक्टर उन्हें जेल में रहने के लिए फिट बताएंगे तब जेल की ओर से अगला कदम उठाया जाएगा.

Loading...