खिलजी के बाद अब चार्ली चैपलिन के लुक में नजर आए रणवीर सिंह: देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत में खिलजी के लिए दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया है. वे अपनी एनर्जेटिक और मस्त अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह ने खिलजी के रोल के लिए खुद को घंटो तक कमरे में बंद कर लिया था. ऐसा करने के पीछे उनका कहना था खिलजी के डार्क रोल को निभाने के लिए चेहरे पर टेंशन के भाव दिखने जरूरी थे. बहरहाल हाल ही में रणवीर ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वे चार्ली चैपलिन के गेटअप में उन्हें ट्रिब्यूट देते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों स्विटजरलैंड में हैं और रुटीन के काम खत्म करके यहां छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं.


इस वीडियो में रणवीर चार्ली चैपलिन के गेटअप में नजर आ रहे हैं. उन्होंने स्विटजरलैंड में चैपलिन के म्यूजिम में इस लुक में यह वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया. रणवीर के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर हुए इस वीडियो को देखन के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.


रणवीर सिंह ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग खत्म की है जिसके बाद वह खुद को समय दे रहे हैं. वहीं दूसरी ओर रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ सैफ अवी खान की बेटी सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देंगी.

E-Paper