होटल के डांसिंग फ्लोर पर युवतियों पर नोटों की बारिश के लिए मचती थी होड़….

Indore News गीता भवन क्षेत्र में 30 सालों से खड़ी जीतू सोनी की माय होम होटल पर नगर निगम ने बुल्डोजर चला दिया है। शहर में बार के बंद होने का समय 11.30 बजे तक रहता है, लेकिन माय होम होटल में देर रात तक लोगों की आवाजाही रहती थी और कभी यहां जांच के भी अमला नहीं फटकता था। अब सारे विभाग खामियां जांचने में जुट गए हैं। होटल के डांसिंग फ्लोर पर युवतियों पर नोटों की बारिश के लिए होड़ मचती थी। शराब के नशे में धुत ग्राहक प्रतिस्पर्धा में लड़कियों पर नोट लुटाते थे। बड़े नोटों के बदले डांसिंग फ्लोर के आसपास खड़े बाउंसर 50 और 100 रुपए के कड़क नोटों की गड्डी उपलब्ध कराते थे। युवतियां बाद में ये नोट काउंटर पर जमा करा देती थीं और लुटाए गए नोट में से उन्हें तय हिस्सा मिलता था।

जो ग्राहक नशे में युवतियों के साथ हरकत करने की कोशिश करते थे, उन्हें बाउंसरों की बदसलूकी का शिकार भी होना पड़ता था। यहां से छुड़ाई गई लड़कियों ने पुलिस को यह सारी बातें बताई है कि उन्हें हर दिन किस तरह गुजारना पड़ता था।

होटल में कैमरे में कैद होती थी गतिविधि

पूरी होटल के कई हिस्सों में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। आगे वाले हिस्से में भी आठ कैमरे लगाए गए थे, ताकि होटल में कदम रखते ही ग्राहकों की हर गतिविधि पर नजर रहे, जबकि होटल के भीतर ग्राहक अपने मोबाइल से न तो सेल्फी ले सकते थे और न ही किसी तरह की रिकॉर्डिंग कर सकते थे।

E-Paper