Ambikapur News : लड़की को उपचार के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में कराया भर्ती

Loading...

Ambikapur News सूरजपुर जिले के बिहारपुर चांदनी अंतर्गत ग्राम तेलईपाठ निवासी शीला पण्डो पिता गिरजानंद पंडो 12 वर्ष पर मंगलवार की शाम 4 बजे भालू हमला कर दिया।

भालू के हमले से टूटी जांघ की पसली

इस संबंध में मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार किशोरी बकरी चराने जंगल गई थी। भालू के हमले में उसकी जांघ की पसली टूट गई है। हाथ भी टूट गया है, जिससे उसकी स्थिति खराब है।

उपचार के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल भेजा

किशोरी की हालत देखकर क्षेत्रीय अस्पताल से रेफर कर दिया गया। इसके बाद उपचार के लिए उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल अम्बिकापुर में भर्ती कराया गया है।

घर के करीब ही है जंगल

किशोरी के शरीर से रक्तस्राव अधिक होने से वह काफी कमजोरी महसूस कर रही है। परिजनों ने बताया कि घर के करीब जंगल होने के कारण उन्होंने लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी और वे शोर मचाते और लाठी, डंडा लेकर पहुंचे तो भालू उसे खींचकर ले जाने का प्रयास कर रहा था।

ताबड़ताेड़ किए लाठी के वार तब भागा भालू

लोगों ने बताया कि इसके बाद ताबड़तोड़ लाठी के वार से भालू भाग गया और वे लड़की को घर तक लेकर पहुंचे। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के बाद खून अधिक बहने से लड़की बेसुध हो गई थी। वहीं भालू ने उसकी जांघ, हाथ के हिस्से को बुरी तरह से नोच डाला था, जिससे उसकी स्थिति नाजुक बताई गई।

इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। लोगाें का कहना है कि जंगल का नजदीक क्षेत्र होने से अक्‍सर जंगली पशु यहां आते रहते हैं।

Loading...