सर्दियों में शादी या किसी भी मौके के लिए परफेक्ट है कंगना रनौत की ये ब्लैक साड़!

Kangana Ranaut’s Perfect Winter Saree: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कंगना रनौत का साड़ियों से प्यार कुछ नया नहीं है। चाहे एयरपोर्ट हो या फिर अपनी फिल्म का प्रमोशन कंगाना को कई बार इन खास मौकों पर साड़ी पहने देखा गया है। बॉलीवुड की ये अदाकारा भले ही इंस्टाग्राम पर नहीं हैं लेकिन उनकी टीम उनके फैशन और स्टाइल की जानकारी लगातार शेयर करती रहती है।

32 साल की ये एक्ट्रेस हाल ही में एक इवेंट के लिए दिल्ली में थीं। इस इवेंट के लिए कंगना ने ब्लैक रंग की साड़ी पहनी थी। ये साड़ी ब्रैंड रॉ मैंगो के क्लेक्शन से थी। इस साड़ी में सिल्वर बॉर्डर के साथ फूलों से क्रिस-क्रॉस डिज़ाइन बना हुआ था। कंगना को इस मौके के लिए स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने स्टाइल किया था। उन्होंने कंगना को इस एलीगेंट साड़ी के साथ डिज़ाइनर मनोज एंड देव के चोकर नेकपीस पहनाया था। वहीं, उनके मेकअप में, सोफ्ट स्मोकी आइज़ और न्यूड लिप्स रखे थे। बालों को उन्होंने सोफ्ट वेव्ज़ के साथ रेट्रो लुक दिया था।

कुछ दिन पहले की ही बात है जब बॉलीवुड की क्वीन कंगना बनारसी सिल्क साड़ी में नज़र आई थीं। उन्होंने गोल्डन साड़ी पहनी थी, जिसे पिंक ब्लाउज़ के साथ मैच किया था। इस लुक के साथ भी कंगना रेट्रो हेयर में नज़र आई थीं। इस साड़ी के साथ अनकट डायमंड और कोलंबियन एमरेल्ड वाला चोकर नेकपीस स्टाइल किया था। मेकअप में, शिमरी आइज़ और रेड ग्लॉसी लिप्स रखे थे।

कंगना की फिल्मों की बात करें तो, वह जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नज़र आने वाली हैं। फिल्म में जयललिता के किरदार को निभाने के लिए कंगना रनौत ने काफी तैयारियां की हैं। वह भरतनाट्यम सीख रही हैं। इसके अलावा वह तमिल भाषा भी सीख रही हैं। यह फिल्म 26 जून 2020 को तीन भाषाओं में रिलीज़ होगी।

E-Paper