बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल के साथ किया रोमांस….

‘बिग बॉस 13’ में आपने पिछले हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच रोमांस होते देखा, हालांकि वो सिर्फ एक टास्क का हिस्सा था। लेकिन दोनों के रोमांस का वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ। फैंस को दोनों के बीच की कैमिस्ट्री काफी पसंद आई, लेकिन लोग सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच भी ऐसी ही कैमिस्ट्री देखना चाहते थे। रश्मि-सिद्धार्थ के वीडियो के बाद फैंस ने डिमांड की कि शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच भी ऐसा वीडियो शूट किया जाए।

बिग बॉस ने फैंस की डिमांड पूरी की और रविवार को ‘वीकेंड का वार’ में दोनों का रोमांटिक वीडियो दिखाया गया। वीकेंड का वार में सलमान खान ने कहा कि सिद्धार्थ और रश्मि का वीडियो देखने के बाद फैंस की भारी डिमांड है कि शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच भी ऐसा वीडियो शूट किया जाए। इसके बाद दोनों का रोमांटिक वीडियो दिखाया जाता है। इस वीडियो में दोनों साथ में काफी अच्छे नजर आए। दोनों के बीच काफी जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली।

कैसी है शहनाज़ और सिद्धार्थ की बॉन्डिंग:

‘बिग बॉस 13’ में अगर किसी की दोस्ती की सबसे ज्यादा चर्चा है वो है सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती की। दोनों की बीच काफी अच्छी दोस्ती है। कई मौकों पर शहनाज़ और सिद्धार्थ ये साबित कर चुके हैं कि दोनों एक दूसरे के लिए खड़े रहते हैं। हालांकि बीच में कुछ दिन के लिए दोनों की दोस्ती में दरार आई थी, लेकिन फिर शहनाज़ ने सिद्धार्थ को मना लिया और दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया। दोनों की इस क्यूट कैमिस्ट्री को बिग बॉस के दर्शक भी काफी पसंद करते हैं।

https://www.instagram.com/p/B5jmhilhNFO/?utm_source=ig_embed

E-Paper