इस वजह से लड़के अपनी उम्र से बड़ी लड़कियों की और आकर्षित होते है.

वैसे तो हर कोई इस बात को जनता है कि सेक्स लाइफ का एक महत्वपूर्ण पार्ट है जंहा अक्सर देखा जाता है लड़के कुंवारी लड़कियों से ज्यादा अपने से बड़ी उम्र की लड़की यानी भाभी व् आंटियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं. आजकल के युवा लड़के अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ लाइफ स्पेंट करना चाहते है. कुछ दिन पहले कॉलेज में किए गए एक सर्वे के अनुसार लड़कों को अपने से बड़ी उम्र की महिलाएं जल्दी आकर्षित करती है. हालांकि इससे विपरीत लड़कियों को अपनी से कम उम्र के लड़के ज्यादा पसंद होते है. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आखिर कम उम्र के लडक़े बड़ी उम्र की औरतों के प्यार में कैसे पड़ जाते हैं. तो चलो हम बताते है आपको.

– जिन लडक़ों को मैच्योर लड़कियां पसंद होती है उन्हें अपने से अधिक उम्र वाली लड़कियों में ही ये गुण नजर आते हैं. जिम्मेदार होने के कारण लडक़े बड़ी उम्र की महिलाओं के प्यार में पड़ते हैं.

– साइकोलॉजिस्ट की मानें तो 40 से 50 की उम्र में आते आते महिलाओं की सेक्स को लेकर समझ और भी बढ़ जाती है. इसलिए लडक़े उनकी ओर आकर्षित अधिक होते हैं.

– करियर और पैसों के मामले में बड़ी उम्र की लड़कियाें की लाइफ अमूमन सेट हो चुकी होती है. ऐसे में उन्हें पता होता है कि जीवन में अब क्या करना पाना है इसलिए भी लड़के ऐसी लड़कियों के प्रति आकर्षित रहने लगे हैं.

– रिश्तों को लेकर बड़ी उम्र की लड़कियों का नजरिया एकदम साफ रहता है. उन्हें दिमागी और इमोशनल संबंधों को संभालना बखूबी आता है. इसलिए मर्द ऐसी महिलाओं को ज्यादा तवज्जो देते हैं.

E-Paper