सात फेरे लेने के लिए आसमान से उतरा दूल्हा, ट्वीटर पर जमकर हो रही तारीफ़

Loading...

आप सभी ने अब तक कई शादियां देखी होंगी जो कभी अपनी फोटोज तो कभी अपने वीडियो के लिए फेमस हो गईं हैं. ऐसे में कई बार शादियों में दूल्हे की ग्रैंड एंट्री भी नजर आती है और दुल्हन की भी. वह आप सभी ने कई बार देखी होगी क्योंकि कोई घोड़े पर, कोई हाथी पर तो कोई बाइक पर सवार होकर आता है लेकिन सभी दूल्हों से यह दूल्हा बहुत आगे निकल गया है.

जी हाँ, दरअसल मेक्सिको का ये दूल्हा सीधे आसमान से उतरा अपनी दुल्हन के लिए, सात फेरे लेने के लिए. जी हाँ, आकाश यादव और गगनप्रीत सिंह की शादी में आकाश एयरक्राफ़्ट से डाइव करके पहुंचे और ये शादी मेक्सिको के Los Cabos में हुई. हाल ही में वायरल हो रहे उनके इस वीडियो को WedMeGood ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो को अब तक लगभग 11 हज़ार लाइक्स मिले हैं और आकाश की शादी में इस तरह की एन्ट्री की प्लांनिंग नहीं थी.

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए Email कर बताया कि, ”पहले वो अपने दोस्तों और परिवार के साथ नाव से आने वाला था. उन्हें बाद में पता चला कि क़ानूनी कारणों से ऐसा करना संभव नहीं है और तब आकाश ने ये निर्णय लिया.” आपको बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद उनकी दुल्हन के साथ ट्वीटर के कई लोग खुश हैं और उनकी तारीफ़ पर तारीफ़ की जा रही है.

Loading...