अभी-अभी: क्रिस गेल ने किया सबसे बड़ा खुलासा …

- in खेल

क्रिस गेल एक ऐसा नाम है जिसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है. जब भी छक्के चौकों की बात होती है तो गेल का नाम खुद ब खुद जहन में आ जाता है. लेकिन आईपीएल के मौजूदा सीजन में उन्हें कई मुश्किलों का सामना करने के बाद एंट्री मिली है और अब गेल ने इसके लिए अपनी पिछली टीम आरसीबी को जिम्मेदार ठहराया है. किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे क्रिस गेल ने दावा किया है कि उनकी पूर्व टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने उन्हें धोखा दिया. गेल ने कहा कि RCB ने पिछले सीजन के बाद उन्हें रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट में रखने का वादा किया था लेकिन नीलामी के वक्त में टीम ने उन्हें नहीं ख़रीदा.

एक अंग्रेजी अखबार से गेल ने कहा, ‘यह काफी निराशाजनक है, क्योंकि उन्होंने (RCB) कहा था कि वह मुझे टीम में रखना चाहते हैं और रिटेन खिलाड़ियों में उन्हें जगह दी जाएगी. लेकिन बाद में मुझसे कोई संपर्क नहीं किया गया, जिससे जाहिर था कि उन्हें अब मेरी जरूरत नहीं.’

Loading...

नीलामी में देरी से खरीदे जाने पर गेल ने कहा, ‘ईमानदारी कहूं तो किसी भी टीम ने जब पहले राउंड में मुझे नहीं खरीदा तो काफी हैरानी हुई, मैं नहीं जानता वहां क्या हुआ लेकिन ऐसी चीजें होती रहती हैं, लेकिन शायद मेरी किस्मत में पंजाब के लिए ही खेलना लिखा था.’ आपको बता दें कि इस सीजन में गेल ने 4 मैचों में 252 रन बनाए हैं जिसमें 104 रनों की नाबाद शतकीय पारी भी शामिल है.

 
Loading...