बिहार के पूर्व सीएम के घर हुई चोरी, यूपी से पकड़े गए 3 बदमाश

Loading...

अभी अभी मिली खबर से यह पता चला है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिवंगत जगन्नाथ मिश्रा के दिल्ली स्थित घर में हुई चोरी का दो दिन बाद खुलासा हुआ है. बृहस्पतिवार को दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, 20 नवंबर को दिल्ली के द्वारका इलाके में बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा के घर चोरी हो गई थी. चोरी के दौरान यह घर बंद था. चोरों ने घर से कीमती सामान के साथ नकदी भी चुरा ली थी.

वहीं सूत्रों का कहना है कि 20 नवंबर 2019 की रात को चोरों ने लाखों की नकदी व आभूषण  चोरी कर लिए थे. वहीं, नोएडा सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस ने चोरी के पास से 1500000 रुपये बरामद किए हैं. जंहा 20 नवंबर 2019 को हुई चोरी के संबंध में मरहूम जगन्नाथ मिश्रा के पुत्र और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने बताया था कि उनके पिता के निधन के बाद से दिल्ली के द्वारका में स्थित यह फ्लैट बंद था, जिसमें चोरी हुई.

मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि  बिहार के वरिष्ठ राजनेताओं में शुमार पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्रा का 19 अगस्त को निधन हो गया था. जंहा जगन्नाथ मिश्रा ने तकरीबन 82 वर्ष में लंबी राजनीतिक पारी खेलने के बाद दिल्ली के द्वारका स्थित अपने फ्लैट पर अंतिम सांस ली थी. इससे पहले वे काफी लंबे समय से बीमार थे और उनकी राजनीतिक सक्रियता बिल्कुल शून्य हो गई थी. जगन्नाथ मिश्रा के परिवार में तीन पुत्र और तीन पुत्रियां हैं.

Loading...