अपनी डेब्यू फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में धमाका करने को तैयार ये एक्ट्रेस

- in मनोरंजन

फिल्म ‘जय जय’ के जरिये भोजपुरी जगत में अपने नाम का आगाज करने जा रही अभिनेत्री पूजा दीक्षित इन दिनों अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है. यही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी पहली भोजपुरी फिल्म की शूटिंग भी कर दी है. खबरों की माने तो इन दिनों वह इलाहाबाद (प्रयाग) की पावन नगरी त्रिवेणी, संगम एवं आसपास के रमणीय स्थलों पर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म के निर्माता रत्नेश यादव हैं और निर्देशक प्रवीण कुमार गुडुरी हैं.

इस फिल्म में पूजा दीक्षित मुख्य भूमिका में है साथ ही अमरीश सिंह, समर सिंह, प्रीति ध्यानी, प्रियंका महाराज, मीरा यादव, राजन मोदी, पप्पू यादव बड़े स्टार भी फिल्म का हिस्सा होंगे. इस फिल्म के अलावा भी पूजा भोजपुरी युवा सुपरस्टार ’अरविन्द अकेला कल्लू’ के साथ बतौर नायिका फिल्म ’आज की बहुरानी’ और सिनेस्टार ’रितेश पाण्डेय’ के अपोजिट एक अनाम फिल्म के साथ एक के बाद एक 2 और फिल्मे साईन कर चुकी हैं.

Loading...

पूजा का कहना है कि वह अपनी पहली फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है और बहुत नर्वस भी. इसके अलावा उनका कहना है कि संघर्ष जितना कठिन होगा मंजिल उतनी ही जल्दी मिलेगी. अब देखना यह कि पूजा दीक्षित की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है. बता दे कि ग्लैमर दुनिया में कदम रखने से पहले पूजा ने पढ़ाई करने के साथ-साथ नटराज नाट्य संस्था से जुड़कर तकरीबन चार साल थियेटर किया.

Loading...