अनन्या पांडे ने शेयर किया धमाकेदार वीडियो, लोगो को आ रहा है काफी पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फिल्म कास्ट चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म का गाना ‘अंखियों से गोली मारे’ बुधवार को रिलीज हो गया है और इस रीमेक गाने को लेकर काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म की हीरोइन अनन्या पांडे ने गाने का बीटीएस वीडियो भी शेयर किया है। अनन्या पांडे ने गाने की शूटिंग के दौरान का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गाने पर डांस कर रही हैं। फिल्म के गाने की तरह अनन्या पांडे के इस वीडियो को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है और गाना भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

यह गाना गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्म दुल्हे राजा का फेमस गाना है। गाने को मीका कुमार और तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी है| अंखियों से गोली मारे गाने में तीनों स्टार डांस करते नजर आ रहे हैं और रीमेक में भी गोविंदा और रवीना टंडन के सिग्नेचर स्टेप डाले गए हैं, जो पुराने गाने की याद दिलाते हैं। गाने को मीका कुमार और तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी है। गाने को रिलीज हुए अभी एक दिन भी पूरा नहीं हुआ है और गाने को करोड़ों लोगों ने देख लिया है। अभी तक गाने के 1 करोड़ 22 लाख व्यूज हो चुके हैं।

फिल्म का गाना ही नहीं, बल्कि फिल्म भी बीआर चोपड़ा की 1978 की क्लासिक हिट फिल्म का रीमेक है। जिसमें संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने अभिनय किया था। टी-सीरीजज और बीआर फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म पति, पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है और फिल्म के गाने काफी हिट हो रहे ।

https://www.instagram.com/p/B5GI2aogltq/?utm_source=ig_embed

E-Paper