मंदिरा बेदी के सेक्सी फिगर का खुला राज, जानिए…

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा मंदिरा बेदी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने सेक्सी फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. अपने फिगर को बरकरार रखने के लिए मंदिरा जिम में घंटो पसीना बहाती हैं. इतना ही नहीं वे रोज सुबह योगा भी करती हैं. हाल ही में मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वर्कआउट वीडियो शेयर की है. वीडियो में मंदिरा बेदी योगा पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर मंदिरा बेदी इन दिनों काफी एक्टिव रहती हैं, वे फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड फोटो वीडियो शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं. फैंस भी उनके फोटो वीडियो का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं और उस पर लाइक कमेंट करना कभी नहीं भूलते हैं. मंदिरा बेदी का इंस्टाग्राम अकाउंट देखोगे तो अधिकतर फोटो में वह बिकनी में ही नजर आती हैं. फैंस उन्हें बिकनी गर्ल भी कहते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मंदिरा डीडी वन चैनल के टीवी सीरियस शांति से पहचान मिली. इस सीरियल में उन्होंने शांति का किरदार निभाया था. यह शो भारत के राष्ट्रीय टीवी चैनल डीडी नेशनल पर दिखाया जाता था. उस समय यह शो देश में सबसे पहले देखा जाने वाला शो था.कई टीवी सीरियल के बाद मंदिरा बेदी कई फिल्मों में भी दिखाई दीं. वह फैशन डिजाइनर, मॉडल और टीवी हॉस्ट के रूप में जानी जाती हैं. इतना ही नहीं मंदिरा भारत के पहली महिला है जिन्होंने क्रिकेट कमेंटरी की थी. हाल ही में मंदिरा द ताशकंद फाइल और साहो जैसी फिल्मों में नजर आईं.

https://www.instagram.com/p/B5BzjVdgyKS/?utm_source=ig_embed

E-Paper