जानिए क्यों ? सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा ने उड़ाया मजाक…

इस समय बॉलीवुड के फेमस कपल सोनम कपूर और आनंद अहुजा को लेकर खबरें तो आए दिन सोशल मीडिया पर देखने और सुनने को मिलती रहती है. दोनों के प्यार भरे रिश्तों को देखने के लिए कहीं जाने की जरुरत भी नहीं है वायरल वीडियो से ये पता चल ही जाता है कि दोनों में कितना प्यार है. एक इंटरव्यू के दौरान आनंद अहूजा ने सोनम कपूर को चिढाते हुए कुछ कहा. आनंद भी सोनम कपूर के साथ काफी फनी अंदाज में रहते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब आनंद से उनके फैशन और स्टाइल आउटिंग के बारे में पूछा गया और उन्हें एक फैशन सनक का नाम देने के लिए कहा फैशन मुझे बिल्कुल समझ नहीं आता लेकिन सोनम फैशन को लेकर काफी शौकीन है सोनम का स्टाइल कपड़े और जूते, आदि के साथ काफी कुछ नया करती है. लोग काफी पसंद भी करते हैं. उन्होंने आगे फैशन के बारे में भी बात की फैशन को लेकर सोनम कपूर को हमेशा चिढाते रहते हैं.

अगर बता करें सोनम कपूर की फिल्म की तो वह आखिरी बार उन्हें फिल्म द जोया फैक्टर में देखा गया था. जिसके बाद खबर आ रही है कि जल्द ही सोनम कपूर एक कोरियन फिल्म के हिन्दी वर्जन में नजर आएंगी. हालांकि ये खबर भी अभी पक्की नहीं है लेकिन जल्द ही सोनम कपूर किसी प्रोजेक्ट में बिजी होने वाली है.

E-Paper